प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का नहीं होगा किसी दल में विलय : शिवपाल सिंह यादव

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित गुरुवार, 19 नवंबर 2020 (23:57 IST)
लखनऊ। के में आज देर शाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पहुंचे और समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष रहे स्वर्गीय श्यामलाल गुप्ता की दिवंगत पत्नी श्रीमती तारा गुप्ता के निधन के उपरांत उनके घर आकर उनको श्रद्धांजलि दी और परिवार को भरोसा दिलाया कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सदैव उनके साथ है, हर सुख और दुख में पार्टी नेतृत्व उनका साथ देगा।
इस दौरान बातचीत करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि यदि समाजवादी पार्टी हमें सम्मानजनक सीटें देती है और गठबंधन करती है, तब तो हम मिलकर के चुनाव लड़ेंगे अन्यथा हमारे पास कई अन्य विकल्प खुले हुए हैं।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपना मनोबल न गिराएं, सबका सम्मान सुरक्षित रहेगा।उन्होंने कहा कि प्रसपा किसी भी दल में विलय करने वाली नहीं है।उन्होंने यह भी कहा कि हमने समाजवादी पार्टी के साथ अपना तालमेल बैठाने का हर पुरजोर प्रयास किया है।अब यह भविष्य तय करेगा कि हम किसके साथ गठबंधन करेंगे।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान, मजदूर, बेरोजगार,नौजवान सब परेशान हैं।नोटबंदी का दर्द अब तक लोगों को झेलना पड़ रहा है।भ्रष्टाचार बढ़ा है और लोगों के काम सरकारी कार्यालयों में नहीं हो पा रहे हैं।उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि 2022 में बीजेपी सरकार को उखाड़कर फेंक दिया जाए।



और भी पढ़ें :