उत्तर प्रदेश : संजय निषाद की पार्टी ने की उप मुख्यमंत्री पद की मांग

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 जून 2021 (01:15 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले खुद के लिए उप मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग की है।
पार्टी अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने बुधवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा अगर उन्हें उप मुख्यमंत्री का चेहरा बनाकर चुनाव लड़ती है तो वह खुशी-खुशी चुनाव जीत जाएगी। अगर वे हमें चोट पहुंचाएंगे तो वे भी खुश नहीं रहेंगे।
ALSO READ:

राहुल ने कीं पंजाब के कई कांग्रेस नेताओं के साथ बैठकें, रावत बोले- जुलाई के शुरू में हल हो जाएंगे मुद्दे
उन्होंने कहा कि प्रदेश की 160 से अधिक विधानसभा की सीटों पर निषाद व उनकी अन्य उपजातियों का दबदबा है। 70 क्षेत्रों में की आबादी 75 हजार से ज्यादा है। निषाद पार्टी 100 सीट जीतने का संकल्प लेकर बूथ स्तर पर काम कर रही है। यही जाति भाजपा को विजय दिलाती है। पिछली सरकारों ने उनकी जाति के लोगों पर जो मुकदमे दर्ज कराए हैं उन्हें वापस लिया जाए।
गौरतलब है कि डॉ. निषाद ने हाल ही में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर 2022 के विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी को उचित सीटें देने की मांग की थी। इसके अलावा उन्‍होंने केंद्र और प्रदेश सरकार में एक-एक मंत्री पद की भी मांग की थी।(वार्ता)



और भी पढ़ें :