रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. rajasthan crime news : husband paraded naked wife publicly
Written By
Last Modified: प्रतापगढ़ , शनिवार, 2 सितम्बर 2023 (08:12 IST)

राजस्थान में आदिवासी महिला से हैवानियत, पति ने निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

राजस्थान में आदिवासी महिला से हैवानियत, पति ने निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया - rajasthan crime news :  husband paraded naked wife publicly
Rajasthan news in hindi : राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में दिल दहला देने वाली घटना में एक आदिवासी महिला को उसके ही पति ने निर्वस्त्र कर घुमाया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।
 
धरियावद के थाना प्रभारी पेशावार खान ने बताया कि गुरुवार को थाने क्षेत्र के पहाड़ी गांव में 21 वर्षीय महिला को उसके पूर्व पति काना और अन्य रिश्तेदारों ने निर्वस्त्र कर घुमाया। उन्होंने बताया कि महिला के पूर्व पति काना सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है ओर अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।
 
पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने कहा कि राज्य सरकार ने घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और एडीजी दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छह टीम गठित की गई हैं। प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार गांव में कैंप कर रहे हैं।
 
मुख्यमंत्री गहलोत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि एक महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है। सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें सजा दिलाने के लिए ‘फास्ट ट्रैक कोर्ट’ में मुकदमा चलाया जाएगा।
 
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि लोगों के सामने गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो वायरल हुआ लेकिन प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इस घटना ने राजस्थान को शर्मसार कर दिया है।

उन्होंने कहा कि मेरी सभी से अपील है - इस बेटी के साथ जो निंदनीय घटना घटी है, उससे संपूर्ण राजस्थान शर्मसार हुआ है। अपराधियों ने सारी सीमाएं लांघ दी हैं, लेकिन आप सब कृपया वायरल हो रहे वीडियो को और अधिक पोस्ट ना करें।
Edited by : Nrapendra Gupta