गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Rajasthan : 4 sisters die due to drowning while bathing in a pond
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 (20:49 IST)

राजस्थान में 4 बहनों की तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा क्षेत्र में तमलाव गांव के तालाब में नहाने के दौरान डूबने से आज चार बालिकाओं की मौत हो गई है।
 
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार क्षेत्र के ग्राम तमलाव निवासी पप्पु सिंह राजपूत की दो बच्चियां आशा एवं निशा तथा भाई सुरेंद्र सिंह राजपूत की बच्चियां चिंकी एवं निकी गांव के बाहर स्थित तालाब में नहाने गई थी जहां पर एक बालिका पैर फिसलने से गहरे तालाब में डूबने लगी जिसे बचाने के क्रम में अन्य तीन बहनें भी तालाब के गहरे पानी में समा गई।

दोपहर तक भी बालिकाओं के घर नहीं लौटने पर परिजन तालाब पर पहुंचे तो बालिकाओं के डूबने का पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
 
बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस द्वारा बुलाए गए गोताखोरों की मदद करते हुए दोपहर बाद चारों बालिकाओं को बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी।
 
चारों के शव रावतभाटा अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम करवाए एवं परिजनों को सौंप दिया। चारों बालिकाओं की उम्र दस से बारह वर्ष बताई जा रही है तथा चचेरी बहने है। घटना से गांव में शोक व्याप्त हो गया है। पुलिस ने अकाल मौत का प्रकरण दर्ज किया है। (वार्ता)
ये भी पढ़ें
किसान आंदोलन को लेकर शरद पवार ने मोदी सरकार को चेताया, किया इंदिरा गांधी की हत्या का जिक्र