नेकां की पीडीपी को बेशर्त समर्थन की पेशकश बरकरार

श्रीनगर| पुनः संशोधित गुरुवार, 1 जनवरी 2015 (14:52 IST)
हमें फॉलो करें
श्रीनगर। ने गुरुवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में सरकार गठन के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को उसके बेशर्त समर्थन की पेशकश अब भी बरकरार है लेकिन क्षेत्रीय दल या में से किसी ने भी इस गठबंधन के लिए अब तक उससे संपर्क नहीं किया है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रवक्ता जुनैद अजीम मट्टू ने यहां कहा, जैसा हमारे कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने पीडीपी को हमारे बिना शर्त समर्थन की पेशकश की थी, वह अब भी बरकरार है। इसमें कोई बदलाव नहीं आया है।

पीडीपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने राज्य के फायदे के लिए पीडीपी को अपने समर्थन की पेशकश की थी ताकि पार्टी को अपने क्षेत्रीय एजेंडा पर समझौता नहीं करना पड़ेगा।
मट्टू ने कहा, जहां तक पीडीपी को समर्थन का सवाल है तो यह इस तथ्य पर आधारित है कि पीडीपी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है और हम पीडीपी को एक अवसर देना चाहते हैं कि उसे अपने क्षेत्रीय एजेंडा पर समझौता नहीं करना पड़े।


कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद के ‘महागठबंधन’ के प्रस्ताव पर नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रवक्ता ने कहा कि किसी भी पार्टी ने उनसे किसी भी गठबंधन के लिए संपर्क नहीं किया है। (भाषा)



और भी पढ़ें :