समीर-नवाब विवाद में आया 'दाढ़ीवाला', मलिक का बड़ा आरोप- क्रूज पर था अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया

मलिक ने ने कहा है कि 2 अक्टूबर को जिस समय एनसीबी ने क्रूज पर छापा मारा था, उस समय वहां पर एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद था।

पुनः संशोधित बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (12:36 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। एनसीबी के झोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और महाराष्ट्र के मंत्री के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एनसीपी नेता मलिक ने अब वानखेड़े पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी मौजूद था।


नवाब मलिक ने ने कहा है कि 2 अक्टूबर को जिस समय एनसीबी ने क्रूज पर छापा मारा था, उस समय वहां पर एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद था। उन्होंने कहा कि एनसीबी को इसकी जानकारी थी, लेकिन उसे जाने दिया क्योंकि वह वानखेड़े का दोस्त था।

एनसीपी नेता ने कहा कि ड्रग माफिया की गर्लफ्रेंड को डांस करते देखा गया, उसके पास हथियार भी था। उसकी दाढ़ी थी। यह दाढ़ीवाला कौन है, इसकी जानकारी भी जल्द ही दूंगा। मलिक यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि गोवा में चल रहे ड्रग रैकेट के मामले में वानखेड़े हमेशा आंखें बंद कर लेते हैं।

दूसरी ओर नवाब मलिक के आरोपों को समीर वानखेड़े खारिज कर चुके हैं। साथ ही उनकी पत्नी क्रांति वानखेड़े और बहन यास्मीन भी उनके बचाव में आ गई हैं। क्रांति ने कहा था कि उनके पति ईमानदार हैं और कुछ लोग उन्हें हटाना चाहते हैं।





और भी पढ़ें :