ग्वालियर में बदमाशों ने की हवाई फायरिंग, नाराज लोगों ने 2 को पीट-पीट कर मार डाला

पुनः संशोधित मंगलवार, 9 नवंबर 2021 (00:12 IST)
ग्वालियर (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के एक गांव में सोमवार को सुलझाने बैठी पंचायत के दौरान कुछ बदमाशों द्वारा दखल देने और हवा में गोली चलाने से नाराज ग्रामीणों ने 2 बदमाशों को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि ग्वालियर जिले के धरमपुरा गांव में दो परिवारों के बीच युवक और युवती को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में युवक के साथ मारपीट हुई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी, ग्रामीण) जयराज कुबेर ने कहा कि विवाद के निपटारे के लिए गांव में पंचायत का आयोजन किया गया जहां बदमाश लखन गडरिया अपने गिरोह के साथ स्थानीय ग्रामीणों को धमकाने के लिए पहुंच गया और हवा में शुरु कर दी।

उन्होंने कहा कि गडरिया की इस हरकत से क्रोधित ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरकर उन पर धारदार हथियारों और पत्थरों से हमला कर दिया जिसमें गडरिया और उसके साथी राजपाल बघेल की मौत हो गई जबकि अन्य बदमाश मौके से भाग निकले।

कुबेर ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों पर हमला करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है।(भाषा)



और भी पढ़ें :