सबसे बड़ा 'दंगाबाज' बताने के बाद ममता ने मांगी नरेन्द्र मोदी से मदद

Last Updated: बुधवार, 24 फ़रवरी 2021 (18:17 IST)
कोलकाता। आगामी विधानसभा चुनावों से पहले पश्चिम बंगाल के लोगों को मुफ्त में कोविड-19 रोधी टीका (Coronavirus vaccine) लगवाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर राज्य को टीका उपलब्ध कराने में मदद का अनुरोध किया।
मोदी के लिखे पत्र में बनर्जी ने कहा कि सभी संबंधित लोगों के स्वास्थ्य व कुशलता के लिए तत्काल त्वरित टीकाकरण कार्यक्रम की आवश्यकता है।
पत्र में कहा गया है कि हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया उचित प्राधिकार के समक्ष यह मामला उठाइए जिससे राज्य सरकार शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर तय स्थानों से टीका खरीद सके क्योंकि पश्चिम बंगाल सरकार सभी लोगों को मुफ्त में टीका देना चाहती है।
उल्लेखनीय है कि हुगली हुगली में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा था कि कहा कि नरेंद्र मोदी देश में सबसे बड़े ‘दंगाबाज’ हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा तृणमूल कांग्रेस को टोलाबाज कहती है पर मैं कहती हूं कि भाजपा दंगाबाज और धंधाबाज दोनों है। ममता ने कहा था कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब किस्मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रही है।
पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं। राज्य में मंगलवार तक कम से कम 8 लाख स्वास्थ्य व अग्रिम मोर्चे पर काम करने वाले कर्मियों को टीका लगाया जा चुका है।



और भी पढ़ें :