इसलिए काटा था प्रेमिका ने प्रेमी का गुप्‍तांग...

पुनः संशोधित सोमवार, 26 जून 2017 (23:21 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में अपने प्रेमी का गुप्तांग काटने वाली 23 साल की युवती ने कहना है कि उसका प्रेमी उस पर शक करता था, इसलिए उसने गुस्से में यह अपराध किया। युवती को रविवार को शाम यहां गिरफ्तार किया गया। युवती का कहना है कि उसके प्रेमी ने उस पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए, उससे शादी करने से इंकार कर दिया था।
पुलिस ने बताया कि रवि पिछले सप्ताह अपनी प्रेमिका के रिश्तेदार के द्वारा बुलाए जाने के बाद मंगोलपुरी गया हुआ था। घटना के बाद युवती अपने भाई और भाभी के साथ घर से भाग गई थी। युवती के भाई और भाभी को शनिवार पुलिस ने पकड़ा और उनसे पूछताछ की। पूछताछ में उन दोनों ने बताया था कि महिला पंजाब भाग गई है और वहां गुरुद्वारा में रह रही है।

पुलिस ने कल शाम यहां युवती को गिरफ्तार किया है और अपराध में उपयोग हुए हथियार को भी बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान युवती ने पुलिस को बताया कि रवि ने उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया था और उससे सारे संबंध खत्म कर लिए थे। युवती ने यह भी दावा किया कि उसका प्रेमी उस पर शक करता था और उस पर अन्य पुरुष के साथ संबंध होने का आरोप लगाता था।

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने प्रेमी के इस व्यवहार से गुस्सा होकर उसे अपने घर बुलाया था। प्रेमी द्वारा शादी से इंकार किए जाने पर महिला ने रसोई में उपयोग होने वाले चाकू से उसका गुप्तांग काट दिया। घटना के बाद रवि मदद की मांग करते हुए घर से बाहर निकल आया था। इसके बाद पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया और उसे अस्पताल पहुंचाया। (भाषा)



और भी पढ़ें :