मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. In Kanpur countryside, the daroga beat up the youth with a stick
Last Updated : शुक्रवार, 10 दिसंबर 2021 (00:48 IST)

कानपुर देहात में दरोगा ने बरसाई लाठियां, बच्‍चे को गोद में उठाए युवक लगाता रहा गुहार...

कानपुर देहात में दरोगा ने बरसाई लाठियां, बच्‍चे को गोद में उठाए युवक लगाता रहा गुहार... - In Kanpur countryside, the daroga beat up the youth with a stick
कानपुर देहात। कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दरोगा बच्चे को गोद में उठाए एक युवक पर दनादन लाठियां बरसा रहा है। युवक बार-बार कह रहा है- साहब बच्चे को लग जाएगी, साहब बच्चे को लग जाएगी। लेकिन दरोगा बिना कुछ सोचे-समझे उस पर लाठियां बरसा रहा है।इसी दौरान वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लाठीबाज दरोगा पर कार्रवाई करने की मांग तेजी के साथ उठ रही है।

साहब बच्चे को लग जाएगी : कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर दरोगा का सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह थाना अकबरपुर के अंतर्गत पड़ने वाले जिला अस्पताल परिसर का बताया जा रहा है, जहां पर अव्यवस्थाओं को लेकर अस्पताल कर्मचारी हंगामा कर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे।

जिसकी जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शांत कराने का प्रयास किया तो मौके पर मौजूद लोग उग्र हो गए।जिसके बाद कर्मचारियों को उकसा रहे एक कर्मचारी नेता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस आगे बढ़ी तो कर्मचारी नेता ने दरोगा के अंगूठे को काट लिया, बस फिर क्या था, दरोगा ने कर्मचारी नेता को धक्का देकर जीप में बैठा लिया और बच्चे को गोद में लिए बीच-बचाव कर रहे युवक पर दनादन लाठियां बरसाना शुरू कर दिया।

युवक की गोद में बच्चा जोर-जोर से चिल्लाकर रोता रहा। लेकिन दरोगा लाठी चलाते रहा, इसी बीच पीछे से दौड़कर एक सिपाही ने दरोगा की लाठी को पकड़ लिया, तब जाकर दरोगा शांत हुए। लेकिन फिर भी उनका गुस्सा नहीं शांत नही हुआ और वह युवक को खींचकर जीप में बैठाने लगे लेकिन अन्य लोगों ने जब निवेदन किया तो दरोगा ने डांट-फटकार लगाकर गोद में बच्चे को लिए युवक को वहां से भगा दिया।

क्या था मामला : गुरुवार को कानपुर देहात में मेडिकल कॉलेज भवन निर्माण में लगे डंपर से सड़क खराब होने व धूल उड़ने की शिकायत को लेकर जिला अस्पताल के कर्मचारी जमकर हंगामा कर रहे थे और फिर जबरन ओपीडी बंद कराकर बाहर बैठकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया।

धरना-प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बातचीत करना शुरू किया तो कर्मचारी नेता रजनीश शुक्ला और पुलिस के बीच कहासुनी होने लगी, जिसके जानकारी मिलते ही सीओ अकबरपुर अरुण कुमार व अकबरपुर थाने का पुलिसबल पहुंचा था।

क्या बोले अधिकारी : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर पुलिस विभाग का कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है और वीडियो की जांच करने की बात कहकर कानपुर देहात पुलिस पल्ला झाड़ते नजर आ रही है।