UP : सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- 40 लाख मुसलमानों की हत्या मौलवियों ने करवाई

हिमा अग्रवाल| पुनः संशोधित बुधवार, 1 सितम्बर 2021 (23:39 IST)
उन्नाव के साक्षी महाराज की एक बार फिर से जुबान फिसल गई। उन्होंने 40 लाख मुसलमानों के कत्ल का आरोप मुस्लिम मौलवियों पर जड़ दिया है। वैसे तो साक्षी महाराज और विवादों का चोली-दामन का नाता रहा है, लेकिन इस बार उन्होंने यह कहकर सनसनी फैला दी कि 40 लाख मुसलमानों को मारने वाला RSS या हिन्दूवादी संगठन नहीं है, अपितु मुस्लिम मौलवी है, जिन्होंने कलमा पढ़कर हुसैन की हत्या करवा दी। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।
अपने बयानों से सुर्खियों बटोरने वाले सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर दिया है। उन्होंने कहा कि जो मुसलमान हुसैन के ताजिए निकालते हैं और कहते हैं कि हाय हुसैन हम न हुए, हाय हुसैन हम न हुए, इस तरह हुसैन को मारने वाले कौन थे? हुसैन का कत्ल तो कर्बला की धरती पर कुरान की आयतें पढ़-पढ़कर हुआ है।
ALSO READ:

गुजरात के डिप्टी CM का विवादित बयान, हिन्दू बहुसंख्यक है तभी तक संविधान सुरक्षित
साक्षी महाराज यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि यह लोग तालिबानी सोच के हैं, धरती के दुश्मन हैं, जो अफगानिस्तान से भागकर भारत आ गए। भगवान न करें कि ऐसी स्थिति हिन्दुस्तान में आ जाए, यदि ऐसा हुआ तो भागकर कहां जाएंगे, तब इनके पास मात्र समुद्र में डूब मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा।
हिन्दुस्तान ठीक और आजाद रहे, इसके लिए में योगी राज आवश्यक है, देश को स्वतंत्र रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बने रहें। साक्षीजी का यह बयान अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अब देखना होगा कि 2022 में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण करने में कितनी मदद कर पाता है।



और भी पढ़ें :