कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवती ने सरेराह पीटकर सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वीडियो वायरल

अवनीश कुमार| Last Updated: रविवार, 1 नवंबर 2020 (16:46 IST)
लखनऊ। में नेताओं के एक के बाद एक चौंकाने वाले कारनामे सामने आ रहे हैं। आज जालौन के उरई में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज को एक युवती ने बीच सड़क पर जमकर पीट दिया और जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
अभी कुछ दिन पहले ही कानपुर में बीजेपी के एक नेता की उसी की पार्टी की महिला नेत्री ने चप्पलों से पिटाई की थी और जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आज जालौन के उरई में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज को एक युवती ने बीच सड़क पर जमकर पीट दिया और जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि webdunia.com नहीं करता है।

क्या है मामला : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी लेने पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वायरल हो रहे एक वीडियो में उरई रेलवे स्टेशन रोड के पास, जहां पर दो युवतियां मिलकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज को पीट रही थीं।

जिला अध्यक्ष को पिटता देख क्षेत्रीय लोगों की भीड़ लग गई और लोगों ने जब युवती से पूछा कि आप इन्हें क्यों पीट रही हैं तो युवती ने जिला अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया कि कई माह से जिला अध्यक्ष अनुज फोन पर अश्लील बातें करके उन्हें परेशान कर रहा था।बहुत समझाने का प्रयास किया, पर इसने एक भी नहीं मानी और फोन करना बंद नहीं किया।जिसके चलते आज इसको बीच सड़क पर पीट रहे हैं।

क्या बोले एसपी :वायरल हो रहे वीडियो को लेकर एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में आई है। मामले की जांच कराई जा रही है। कड़ी कार्रवाई होगी।



और भी पढ़ें :