अमिताभ और शत्रुघ्न के बीच तकरार

मुंबई (भाषा)| भाषा|
अमिताभ बच्चन और शत्रुघन सिन्हा के बीच पहले से चल रहा विवाद फिर से सतह पर आ गया, जब बिबी ने शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान की निंदा की कि आईफा (आईआईएफए) पुरस्कारों की सूची पहले से तय थी।

अपने ब्लॉग पर जारी एक संदेश में बच्चन ने मीडिया रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया में कहा कि मेरे साथी मित्र और पड़ोसी शत्रुघ्न सिन्हा ने आईफा में नामांकन सूची के संदर्भ में इस आशय के साथ बयान दिया था कि इसमें शामिल सब नाम किसी का बेटा, किसी की बहू या किसी की बीवी के हैं।

आईफा के ब्रांड एंबेसेडर बिग बी ने कहा कि मैं विशेष रूप से यह सोचकर अंचभित हूँ कि कुछ साल पहले नेशनल अवॉर्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में रवीना टंडन को चुना गया था, उस समय आरोप लगाया गया था कि रवीना की माँ की अच्छी दोस्त और शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम ने जूरी में रवीना के नाम की अनुशंसा की थी। उन्होंने कहा कि यदि यह कहानी सही है तो मैं शत्रुघ्न सिन्हा के बयान की कद्र करता हूँ।
बच्चन के इस बयान पर शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी कि वह बच्चन की नाराजगी को समझ नहीं पा रहे हैं। सिन्हा ने फोन पर शिमला में बताया कि मैंने केवल यह कहा था कि अवॉर्ड समारोह एक परिवार का बनकर रह गया, लेकिन मैंने किसी का नाम नहीं लिया था। वहाँ खान परिवार था, राज कपूर का परिवार था, राकेश रोशन का परिवार था, तो फिर किस आधार पर अमिताभ ने कहा कि मैंने उनके बारे में ऐसा कहा।




और भी पढ़ें :