West Bengal election: कोलकाता में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, मिथुन चक्रवर्ती भी होंगे साथ

पुनः संशोधित रविवार, 7 मार्च 2021 (08:57 IST)
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर रैली कर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी उनके साथ होंगे।
प्रधानमंत्री की रविवार की रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई 'परिवर्तन यात्रा' का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है। भाजपा के एक नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे।
भाजपा के सूत्रों ने बताया कि रैली के दौरान बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती समेत अन्य हस्तियों के भी मंच पर मौजूद रहने की उम्मीद है। शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय ने उनसे मुलाकात भी की। उन्होंने बताया कि पीएम की रैली में मिथुन दा भी पहुंचेंगे।

चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद
भाजपा का
पहला बड़ा कार्यक्रम :
राज्य में 8 चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद रविवार को होने वाली रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम होगा। भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने के लिए भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई है।
सभा से पहले भाजपा ने जारी की पहली सूची :भाजपा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 57 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। पार्टी ने नंदीग्राम से ममता बनर्जी के खिलाफ सुभेंदु अधिकारी को चुनाव मैदान में उतारा है। पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष को भी पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है।



और भी पढ़ें :