Udaipur : कन्हैयालाल के हत्यारों को भीड़ ने पीटा, NIA कोर्ट ने 12 जुलाई तक कस्टडी में भेजा

Last Updated: शनिवार, 2 जुलाई 2022 (19:29 IST)
हमें फॉलो करें
जयपुर। आक्रोशित वकीलों ने शनिवार को दर्जी के हत्या के आरोपियों को अदालत से वापस ले जाते समय अदालत परिसर के बाहर लात और घूंसे चलाए।

सूत्रों ने बताया कि वकीलों के एक समूह ने आरोपियों पर हमला किया.. उनके कपडे फाड़ दिए और अभ्रद भाषा का प्रयोग करते हुए उन पर लातों और घूसों से हमला किया। पुलिस ने किसी तरह उन्हें (आरोपियों को) वकीलों के लातों और घूसों के बीच पुलिस वाहन में चढ़ाया।

कड़ी सुरक्षा के बीच चारों आरोपियों को शनिवार को एनआईए की नामित अदालत में पेश किया गया। के मुख्य आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को हत्या के कुछ घंटों बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था और दो अन्य आरोपी मोहसिन और आसिफ को कथित तौर पर कन्हैया की दुकान की रेकी और हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने आरोपियों को 10 दिन के 12 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया।
पुलिस जब आरोपियों को अदालत से वापस लेकर जा रही थी तो आक्रोशित वकीलों ने अदालत के बाहर आरोपियों पर हमला बोल दिया हालांकि पुलिस ने उन्हें पुलिस वाहन में बैठाया और वहां से ले गई। अदालत परिसर में भारी पुलिस जाप्ता का प्रबंध किया गया था और वकीलों ने ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद और कन्हैया के हत्यारों को फांसी दो’के नारे लगाए।



और भी पढ़ें :