1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Sisodia calls BJP 'Bachcha Chor Party'
Written By
Last Updated: मंगलवार, 30 अगस्त 2022 (16:29 IST)

सिसोदिया ने भाजपा को 'बच्चा चोर पार्टी' कहा, लॉकर से संपत्ति मिलने को बताया झूठ

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बच्चे के कथित अपहरण मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पार्षद की गिरफ्तारी का मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में जिक्र करते हुए भाजपा को 'बच्चा चोर पार्टी' करार दिया। सिसोदिया ने यह भी कहा कि झूठी खबर फैलाई गई कि सीबीआई की तलाशी के दौरान उनके लॉकर से संपत्ति के कागजात मिले थे।
 
सिसोदिया ने कहा कि हमने विपक्ष के सभी सवालों का जवाब दिया है। हम उनके झूठ का जवाब नहीं दे सकते। सीबीआई को लॉकर में मेरे बेटे के 'झुनझुना' (एक खिलौना) सहित केवल 70,000 रुपए से 80,000 रुपए का सामान मिला है। सिसोदिया ने सदन में विपक्षी विधायकों के हंगामे के बीच यह बात कही।
 
सिसोदिया और उनकी पत्नी उस समय मौजूद थे, जब सीबीआई की 4 सदस्यीय टीम ने वसुंधरा, गाजियाबाद में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में उनके लॉकर की तलाशी ली थी। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एजेंसी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में नामित 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं।
 
हंगामा जारी रहने के बीच विधानसभा उपाध्यक्ष राखी बिड़ला ने विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी को छोड़कर भाजपा के सभी विधायकों को मार्शल की मदद से सदन से बाहर भेज दिया। बाद में बिधूड़ी ने भी विरोध में सदन से बहिर्गमन किया। सिसोदिया 6 दिन पहले मथुरा जंक्शन के एक प्लेटफॉर्म से चोरी हुए 7 महीने के बच्चे की बरामदगी के सिलसिले में भाजपा पार्षद और 7 अन्य की गिरफ्तारी का जिक्र कर रहे थे।(भाषा)
ये भी पढ़ें
पूरे देश के सामने साबित हुई सिसोदिया की ईमानदारी : केजरीवाल