शुभेन्दु अधिकारी के छोटे भाई और TMC के 14 पार्षद BJP में हुए शामिल

Last Updated: शुक्रवार, 1 जनवरी 2021 (22:05 IST)
कोंटाई (पश्चिम बंगाल)। 20 सदस्यीय कोंटाई नगरपालिका में के 15 पार्षद शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए।
राज्य में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थामने वालों में कोंटाई नगरपालिका के पूर्व प्रशासक सौमेन्दु अधिकारी भी शामिल हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सौमेन्दु के भाई शुभेन्दु अधिकारी ने यहां एक कार्यक्रम में पार्षदों को पार्टी के झंडे सौंपे। सौमेन्दु को हाल ही में ममता बनर्जी सरकार द्वारा नागरिक निकाय में प्रशासक के पद से हटा दिया गया था।
ALSO READ:
LoC : पाक गोलाबारी में सेनाधिकारी शहीद, भारतीय सेना ने सीमा पार मचाई भारी तबाही
पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से सौमेन्दु को हटाना ‘बदले की भावना’ से उठाया गया कदम था।

उन्होंने कहा कि सौमेन्दु का आगे एक लंबा राजनीतिक करियर है। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में कड़ी मेहनत की है ...और यही अन्य पार्षदों पर भी लागू होता है। अधिकारी परिवार अब ‘पिशी-भाइपो’ (तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी और भतीजे अभिषेक बनर्जी) की पार्टी के साथ नहीं है।
राज्य के पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी सरकार नगर निगम चुनाव कराने में देरी कर रही है, क्योंकि वह अपनी ‘आसन्न हार’ से भयभीत है।
उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे, चाहे वह निकाय चुनाव हों या विधानसभा चुनाव। इससे पहले दिन में, सौमेन्दु ने कहा था कि उनका परिवार कई तरह के हमले सहन कर रहा है। लेकिन हम मैदान में एक उचित जवाब देने में विश्वास करते हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :