किरेन रिजिजू ने जिस पब्लिक टॉयलेट का किया था उद्‍घाटन, वहां खुली दुकान

पुनः संशोधित सोमवार, 27 जून 2022 (12:28 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो साझा की, जिसमें एक पब्लिक टॉयलेट में दुकान खुली दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि इस पब्लिक टॉयलेट को किरेन रिजिजू ने ही अपनी सांसद निधि से बनवाया था। अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर के पास नहरलागुन में स्थित इस पब्लिक टॉयलेट का उद्घाटन भी 1 जनवरी, 2015 को रिजिजू ने ही किया किया था। लेकिन, फोटो में दिखाई दे रहा है कि अब इस सार्वजानिक शौचालय में जनरल स्टोर खुल गई है।


रिजिजू ने ट्वीट में फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे अभी-अभी ये तस्वीर मेरे किसी शुभचिंतक से प्राप्त हुई है। संबंधित विभाग कृपया आवश्यक कार्रवाई करे, नहीं तो मैं औपचारिक रूप से इस पर उचित कार्रवाई करूंगा।
बता दें कि केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू अरुणाचल प्रदेश की अरुणाचल पश्चिम सीट से तीन बार के सांसद हैं। उन्हें 30 मई 2019 को केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री बनाया गया था। अरुणाचल पश्चिम क्षेत्रफल के लिहाज से देश का चौथा सबस बड़ा निर्वाचन क्षेत्र है।

इसके कुछ हफ्तों पहले भी रिजिजू ने एक ट्वीट के माध्यम से दो तस्वीरें साझा की थी, जिसमें पहली तस्वीर में दो लोग समुद्र तट पर कार चलाते हुए पकड़े गए थे। दूसरी तस्वीर लद्दाख की पैंगोंग त्सो झील में ली गई थी, जिसमें झील के किनारे दो युवक एसयूवी चलाते नजर आए थे। तस्वीर में झील के किनारे शराब की बोतलें और पोर्टेबल टेबल-कुर्सी भी देखीं जा सकती थी। ट्वीट में रिजिजू ने अपील की थी कि कृपया अपनी जिम्मेदारी समझें और देश की सुंदरता को हानि न पहुंचाएं।



और भी पढ़ें :