बड़ा खुलासा, सलमान खान की शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन...

पुनः संशोधित सोमवार, 21 अक्टूबर 2019 (22:48 IST)
बहुत कम लोगों को पता होगा कि वर्ष 1999 में सलमान खान शादी के लिए तैयार हो गए थे। यहां तक कि उनकी भी छप गए थे, लेकिन ऐन मौके पर सलमान का मूड बदल गया।
20 साल पहले शादी को लेकर सलमान का मूड क्या बदला, वे आज तक मूड नहीं बना पाए हैं। प्रशंसक हैं कि उनसे शादी को लेकर हमेशा ही सवाल पूछते रहते हैं। सलमान हैं कि टाल जाते हैं। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि सलमान के करीबी दोस्त फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियादवाला ने किया है।

दरअसल, साजिद अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। यहां कपिल ने उनकी और सलमान की शादी को लेकर एक सवाल किया। कपिल ने साजिद से सवाल किया था कि हमने सुना है कि आपने और सलमान भाई ने कसम खाई थी कभी शादी नहीं करेंगे। मगर आपने तो शादी कर ली और सलमान अब तक अविवाहित हैं।

जवाब में साजिद ने बताया कि 20 साल पहले 1999 में सलमान भाई शादी के लिए तैयार हो गए थे। यहां तक कि कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन ऐन वक्त पर सल्लू भाई का मूड बदल गया।

उल्लेखनीय है कि सलमान ने शादी भले ही न की हो, लेकिन उनके प्रेस प्रसंग के किस्से कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़े रहे हैं। कैटरीना कैफ से लेकर लगभग हर उस अभिनेत्री के साथ उनका नाम जुड़ा, जिनके साथ उन्होंने काम किया। आगामी दिसंबर में सलमान 54 साल के हो जाएंगे। लेकिन, उनके माथे पर कब सेहरा बंधेगा यह कोई नहीं जानता।


और भी पढ़ें :