बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Rahul Gandhi eats dosa, drinks coffee with delivery partners, then goes on a scooter ride
Written By
Last Updated : सोमवार, 8 मई 2023 (09:53 IST)

डिलिवरी पार्टनर्स के साथ राहुल गांधी ने खाया डोसा, कॉफी पी, फिर निकले स्कूटर की सवारी पर

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi In Karnataka : कर्नाटक चुनाव के प्रचार में नेताओं के कई रूप देखने को मिले। कई तरह की बयानबाजी सामने आई। लेकिन अब राहुल गांधी की एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसे सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा है। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में डिलिवरी पार्टनर्स के साथ बैठकर डोसा खाया। ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, नाश्ते के बाद राहुल गांधी ने स्कूटर की सवारी भी की।
राहुल गांधी ने गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बातचीत की। उन्होंने विभिन्न कंपनियों के गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स की परेशानियों को सुना। इसके साथ ही राहुल ने इन वर्कर्स के साथ मसाला डोसा और कॉफी का नाश्ता भी किया।

राहुल गांधी के साथ बातचीत के दौरान गिग कर्मचारियों ने शिकायत की कि बेरोजगारी के मुद्दे ने उन्हें ऐसे काम करने के लिए मजबूर किया है जो कम वेतन वाले हैं। उन्होंने उनके साथ खेलों पर भी चर्चा की और उनसे उनके पसंदीदा फुटबॉल खिलाड़ियों के बारे में पूछा। स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट और डंजो जैसे एग्रीगेटर्स के डिलीवरी पार्टनर्स को बेंगलुरु में वरिष्ठ कांग्रेस नेता के खाना खाते हुए देखा गया।
rahul

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी ने आज बेंगलुरु के प्रतिष्ठित एयरलाइंस होटल में डंजो, स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट आदि के गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ खुलकर बातचीत की। एक कप कॉफी और मसाला डोसा के ऊपर, उन्होंने डिलीवरी कर्मचारियों के जीवन, स्थिर रोजगार की कमी और बुनियादी वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर चर्चा की। उन्होंने यह भी जाना कि इन युवाओं ने गिग जॉब्स क्यों ली हैं और उनके काम करने की स्थिति कैसी है।

इसके बाद राहुल गांधी स्कूटर की सवारी करते हुए बेंगलुरु में अपने होटल तक पहुंचे। वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी ने राहुल गांधी के रोड शो और बेंगलुरु में सभाओं पर कटाक्ष किया। बीजेपी ने आरोप लगाया कि राहुल के रोड शो की योजना इस तरह से बनाई गई है कि सबसे ज्यादा अल्पसंख्यक आबादी वाले क्षेत्रों को कवर किया जाए। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार यानी 10 मई को मतदान होगा और नतीजे शनिवार यानी 13 मई को घोषित किए जाएंगे। बता दें कि सोमवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार थम जाएगा। 
edited by navin rangiyal
ये भी पढ़ें
Weather Update : चक्रवाती तूफान Mocha से बदलेगा मौसम, कई राज्यों में तेज हवा और बारिश का अलर्ट