शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Power crises : CM Yogi in Action, Dhoni wife raised question as tax payer
Written By
Last Updated : गुरुवार, 28 अप्रैल 2022 (20:09 IST)

बिजली संकट : सख्‍त हुए सीएम योगी, धोनी की पत्नी भी नाराज, टैक्सपेयर के रूप में पूछा सवाल

Electricity
नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में जारी बिजली संकट के बीच उत्तरप्रदेश में बिजली रोस्टर के हिसाब से बिजली आपूर्ति न होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त नजर आ रहे हैं। इस बीच झारखंड में लगातार हो रही बिजली कटौती पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह रावत ने भी नाराजगी जताई।
 
मुख्यमंत्री ने ऊर्जा विभाग और पॉवर कॉर्पोरेशन के अधिकारियों के बैठक में कहा कि तेज गर्मी और लू का मौसम चल रहा है। ऐसे में गांवों और शहरों में अनावश्यक बिजली कटौती ना हो। इस मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
 
योगी आदित्यनाथ ऑफीस के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से किए गए ट्वीट के अनुसार, लगातार हो रही बिजली कटौती पर नाराजगी जाहिर करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी व्यवस्था करनी हो करें, शिड्यूल से दें। 
 
सीएम योगी ने कहा कि उपभोक्ताओं को समय से और सही बिल मिले। उन्होंने कहा कि यह उपभोक्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह समय से बिजली बिल का भुगतान करें। उन्होंने बिजली चोरी करने वालों पर सख्ती बरतने के भी आदेश दिए। 
 
साक्षी ने ट्वीट कर कहा कि एक टैक्सपैयर के रूप में यह जानना चाहती हूं कि झारखंड में इतने सालों से बिजली संकट क्यों हैं? हम यह सुनिश्चित करके अपनी भूमिका निभा रहे हैं कि हम ऊर्जा की बचत करें।