शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. PM Modi in BJP parliamentary board meeting
Written By
Last Updated : गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (11:19 IST)

भाजपा सांसदों ने मनाया जीत का जश्न, पीएम मोदी बोले- टीम स्पिरिट की जीत

modi
नई दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक में गुरुवार को, हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जोरदार स्वागत किया गया।
 
संसद भवन परिसर में हो रही इस बैठक में प्रधानमंत्री के पहुंचते ही भाजपा सांसदों ने खड़े होकर तालियां बजाईं और 'स्वागत है भाई स्वागत है, मोदी जी का स्वागत है' के नारे लगाए।
 
भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच प्रधानमंत्री को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल सहित कई केंद्रीय मंत्री और पार्टी के सांसद मौजूद थे।

इस अवसर तक पीएम मोदी ने कहा कि 3 राज्यों में जीत टीम स्पिरिट की है। सभी लोगों के प्रयासों से हम जीते हैं। सभी की जयकार होनी चाहिए। हमारी जाति युवा, गरीबी, किसान और महिला की है।
 
भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी के सभी लोकसभा सदस्य और राज्यसभा सदस्य शामिल होते हैं। अमूमन यह बैठक सत्र के दौरान प्रत्येक मंगलवार को होती है लेकिन इस सप्ताह मंगलवार को यह बैठक नहीं हो सकी थी।
 
बैठक में मोदी सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता संसदीय एजेंडे और पार्टी के संगठनात्मक एवं राजनीतिक अभियानों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं।
 
विधानसभा चुनावों में भाजपा ने मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता बरकरार रखी वहीं कांग्रेस को राजस्थान और छत्तीसगढ़ की सत्ता से बाहर कर दिया। तेलंगाना में भी पार्टी ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। अब सभी को इस बात का इंतजार है कि तीनों राज्यों में मुख्‍यमंत्री कौन होगा और इसका ऐलान कब किया जाएगा?
Edited by : Nrapendra Gupta