क्रूज ड्रग्स पार्टी : इम्तियाज खत्री के यहां NCB का छापा, जानिए क्या है फिल्म निर्माता के सुशांत मामले से कनेक्शन

पुनः संशोधित शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (08:23 IST)
नई दिल्ली। क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और दफ्तर पर छापा मारा। उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी की ड्रग्स मामले में जांच के समय भी सामने आया था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने जानेमाने फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के ब्रांद्रा स्थित घर व ऑफिस में भी छापेमारी की। इस मामले में NCB खत्री से पूछताछ भी कर सकती है।

आखिर कौन हैं इम्तियाज खत्री : इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं और उनकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। साल 2017 में इम्तियाज ने वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। मुंबई में इम्तियाज की एक क्रिकेट टीम भी है। वो बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं।
क्या है सुशांत मामले से खत्री का कनेक्शन : सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया था कि रिया और सुशांत को खत्री नाम का एक व्यक्ति ड्रग्स देता था। उन्होंने कहा था कि खत्री का पूरा नाम उन्हें नहीं पता लेकिन वह बॉलीवुड का बड़ा ड्रग सप्लायर है।



और भी पढ़ें :