सुशांत सिंह राजपूत केस : NCB की 12000 पन्नों की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 मार्च 2021 (11:57 IST)
मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही NCB शुक्रवार को कोर्ट में
पहली चार्जशीट दाखिल की। कहा जा रहा है कि एनसीबी यह चार्जशीट कुल 12 हजार पेज पन्नों की है। चार्जशीट में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल किया गया है। इस चार्जशीट में रिया के साथ ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 32 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है।

ड्रग्स बरामदगी बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है। रिया के कई करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है।
गौरतलब है कि जून 2020 में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में इस मामले को सिर्फ आत्महत्या ही माना गया। हालांकि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई।

इस मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद कई अभिनेता और अभिनेत्रियों तक एनसीबी का शिकंजा पहुंचा। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को जेल हुई। इस मामले में जिन ड्रग पैडलर्स का नाम आया था, उनमें से कई अभी भी सलाखों के पीछे हैं।
NCB इस मामले में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों से पूछताछ की गई थी।




और भी पढ़ें :