Air India के विमान में यात्रियों ने चालक दल के साथ की धक्का-मुक्की, कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की दी धमकी, वायरल हुआ वीडियो

पुनः संशोधित शनिवार, 4 जनवरी 2020 (19:48 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली से मुंबई की उड़ान के दौरान एयर इंडिया के चालक दल के सदस्यों के साथ धक्का-मुक्की और कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की धमकी देने का मामला सामने आया है। एयर इंडिया के अधिकारियों ने दावा किया है कि उड़ान के दौरान यात्रियों ने चालक दल के सदस्यों से धक्का-मुक्की की और कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की धमकी दी। पूरे मामले पर एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया प्रबंधन ने चालक दल के सदस्यों से घटना पर रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
खबरों के अनुसार, मामला 2 जनवरी का है। पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। खबरों के अनुसार, गुरुवार को सुबह 10.10 पर AI 865 को उड़ान भरनी थी। यात्री 9.15 पर विमान में बैठ चुके थे। विमान में कुछ परेशानी थी। उसे ठीक करने की नाकाम कोशिश हुई। आखिर में यात्रियों से उससे उतरने को कहा गया। फिर बाद में करीब शाम 6 बजे दूसरी फ्लाइट से सबको मुंबई भेजा गया। फ्लाइट करीब 8 घंटे की देरी से पहुंची।

प्लेन रनवे पर पहुंचकर तकनीकी खराबी के कारण वापस लौट आया था। इस पर कुछ यात्री कॉकपिट के पास जाकर खड़े हो गए। उन्होंने पायलट से बाहर निकलकर फ्लाइट न उड़ने की वजह बताने को कहा। कुछ ने कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने तक की धमकी दी। यात्रियों ने चालक दल के साथ धक्का-मुक्की भी की।
(Photo and video courtesy : ANI Twitter)




और भी पढ़ें :