'तांडव' : कहीं निर्देशक का पुतला फूंका गया तो कहीं उठी गिरफ्तारी और रासुका लगाने की मांग

Last Updated: मंगलवार, 19 जनवरी 2021 (23:54 IST)
नई दिल्ली। वेब सीरीज 'तांडव' के विरुद्ध चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच मंगलवार को शाहजहांपुर में विश्व हिन्दू परिषद ने प्रदर्शन करते हुए वेब सीरीज के निर्देशक का पुतला फूंका, वहीं हाथरस में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा जिसमें वेब सीरीज के निर्देशक और कलाकारों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। मध्यप्रदेश में 'तांडव' वेब सीरीज पर जबलपुर जिले के ओमती थाने में पहली एफआईआर दर्ज की गई।
ALSO READ:
कंगना रनौट ने तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर से पूछा तीखा सवाल
'तांडव' के निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ उत्तरप्रदेश में दर्ज हुई कम से कम तीसरी एफआईआर है। शाहजहांपुर में विहिप के एक नेता ने टॉकीजों में आग लगाने की धमकी भी दी जिससे हास्‍यास्‍पद स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई, क्योंकि वेब सीरीज को किसी सिनेमा हाल में प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है। हालांकि इस संदर्भ में पूछे जाने पर चेतावनी देने वाले विहिप नेता ने भूल सुधार किया।
मंगलवार को विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के जिला मंत्री राजेश अवस्थी के नेतृत्व में विहिप तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट गेट पर प्रदर्शन किया तथा वेब सीरीज 'तांडव' के निर्देशक अली अब्बास का पुतला फूंका। विहिप नेता राजेश अवस्थी से जब पूछा गया कि वेब सीरीज टॉकीज में तो चलती नहीं है तब उन्होंने कहा कि यह हमसे भूल हो गई, भूलवश ऐसा कह दिया। हम केवल आंदोलन करेंगे। उन्होंने फिल्म के कलाकारों और निर्देशक के विरुद्ध राष्‍ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाने की मांग भी की है। (एजेंसियां)



और भी पढ़ें :