...तो एक दिन देश का नाम हो जाएगा 'नरेन्द्र मोदी', आखिर ऐसा क्यों कहा ममता ने...

Last Updated: मंगलवार, 9 मार्च 2021 (13:28 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब देश का नाम नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखा जाएगा।

ममता ने मीडिया में आई खबरों का हवाला देते हुए कहा कि मोदी-शाह के ‘मॉडल राज्य’ गुजरात में पिछले दो वर्षों में प्रतिदिन बलात्कार की 4 घटनाएं और हत्या की दो घटनाएं हुई हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल को मोदी और शाह नहीं चाहिए। उन्होंने कोविड-19 टीकाकरण प्रमाण पत्रों पर प्रधानमंत्री की तस्वीर को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब देश का नाम नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखा जाएगा।

कोलकाता रैली में ममता दीदी ने कहा कि बंगाल को बाहरी गुंडा नहीं चाहिए। बंगाल में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं और महिलाओं पर अत्याचार हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के उस दावे कि बंगाल में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं, ममता ने कहा कि अगर सुरक्षा नहीं होती तो बंगाल में महिलाएं इतनी आजादी से नहीं घूम पातीं।

ममता ने कहा कि पहले आप दिल्ली संभालें फिर बंगाल की बात करें। महिला दिवस के मौके पर शुभकामनाएं देते हुए ममता ने कहा कि यह मातंगिनी हजारा, मदर टेरेसा की भूमि है। महिलाएं हमारा गौरव हैं और हम इस दिन को नारी मुक्ति दिवस के रूप में मनाते हैं।



और भी पढ़ें :