मध्यप्रदेश के दामाद थे CDS जनरल बिपिन रावत, शहडोल की रहने वाली थीं पत्नी मधुलिका रावत

Author विकास सिंह| Last Updated: बुधवार, 8 दिसंबर 2021 (18:32 IST)
हमें फॉलो करें
तमिलनाडु के कुन्नूर में CDS बिपिन रावत समेत सेना के 14 अफसरों को ले जा रहा MI-17 V-5 हेलीकॉप्टर क्रैश होने के बाद देश सदमे में है। हादसे में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की मौत हो गई है।

हेलिकॉप्टर हादसे के बाद मध्यप्रदेश में भी शोक की लहर है। दरअसल का मध्यप्रदेश से गहरा नाता था और वह मध्यप्रदेश के दामाद थे। बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका रावत शहडोल की रहने वाली थी। चीफ आफ द डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत की ससुराल मध्यप्रदेश से शहडोल जिले के सोहागपुर में है। मधुलिका रावत कांग्रेस से विधायक रह चुके कुँवर मृगेन्द्र सिंह की बेटी थी। हादसे की सूचना के बाद सोहागपुर में लोग दुखी है।
ALSO READ:

कुन्नूर में CDS बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश : कैसे हुआ हादसा, पढ़िए पूरी कहानी
हादसे की सूचना के वक्त भोपाल में मौजूद मधुलिका रावत के भाई यशवर्धन ने बताया कि सेना की तरफ से उनको दिल्ली आने के लिए कहा गया है और वह सपरिवार दिल्ली जा रहे है। यशवर्धन बताते है कि मंगलवार को ही उनकी बहन मधुलिका से फोन पर बातचीत हुई थी।
वहीं करीब 8 दिन पहले उनकी जीजा सीडीएस बिपिन रावत से फोन पर बात हुई थी और उन्होंने जनवरी में शहडोल आने का कहा था। गौरतलब है कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका सिंह सैनिकों के परिवार के लिए कल्याणकारी कार्य करने वाली संस्था की अध्यक्ष भी थी।



और भी पढ़ें :