LG ने किया अरबों का भ्रष्टाचार, AAP सांसद संजय ने उपराज्यपाल का नोटिस फाड़ा

पुनः संशोधित बुधवार, 7 सितम्बर 2022 (12:52 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाते हुए कहा कि दिल्ली में बैठा एलजी भ्रष्ट है। उन्होंने अरबों का घोटाला किया है। इतना ही नहीं सांसद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एलजी के नोटिस को फाड़ दिया।


एलजी की गिरफ्तारी की मांग : आप नेता संजय सिंह ने एलजी सक्सेना पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि उपराज्यपाल ने अरबों रुपए का भ्रष्टाचार किया है। उनके खिलाफ सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच होनी चाहिए। इससे भी एक कदम आगे जाते हुए संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के एलजी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना पर आरोप लगाती रही है कि के अध्‍यक्ष पद रहते हुए सक्सेना ने इंटीरियन डिजाइन का ठेका अपनी बेटी को दिया था।

सक्सेना ने भेजा था कानूनी नोटिस : उपराज्यपाल सक्सेना ने 1400 करोड़ रुपए कथित घोटाले के आरोपों के चलते आप नेताओं कानूनी नोटिस भेजा है। यह नोटिस संजय सिंह, आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज और जैस्मीन शाह सहित अन्य नेताओं को भेजा गया है। राज्यपाल का कहना है कि चूंकि उन्होंने आप नेताओं के भ्रष्टाचार को उजागर किया था, इसलिए उनके खिलाफ अपमानजनक अभियान चलाया जा रहा है।



और भी पढ़ें :