कन्हैया के पोस्टर मामले में आदर्श शर्मा से पूछताछ

नई दिल्ली| पुनः संशोधित सोमवार, 7 मार्च 2016 (19:19 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार को गोली मारने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा करने वाला पोस्टर शहर में लगाने के सिलसिले में दर्ज एक मामले में पूर्वांचल सेना का अध्यक्ष होने का दावा करने वाले आदर्श शर्मा से सोमवार को पूछताछ की।
 
शर्मा से नई दिल्ली जिले में एक थाने में पूछताछ की गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने और कोई विवरण दिए बिना इसकी पुष्टि की। शनिवार को कन्हैया कुमार की गोली मारकर हत्या करने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम देने वाले पोस्टर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया और नई दिल्ली जिले में बस स्टॉप और मेट्रो स्टेशनों के पास दीवार पर चिपके हुए पाए गए।
 
पोस्टर में कहा गया है, ई जो भी जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष और राजद्रोही कन्हैया कुमार को गोली मारेगा उसे पूर्वांचल सेना की तरफ से 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। पोस्टर पर पूर्वांचल सेना के अध्यक्ष आदर्श शर्मा का नाम और मोबाइल नंबर लिखा था।
 
उसी दिन पुलिस ने सरकारी संपत्ति को विरूपित करने के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया और एक व्यक्ति से पूछताछ की, जो कथित तौर पर शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को पोस्टरों को चिपकाने में शामिल था। (भाषा)



और भी पढ़ें :