गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. BJP delegation to meet Home Secretary regarding attack on Somaiya
Written By
Last Updated: सोमवार, 25 अप्रैल 2022 (08:30 IST)

दिल्ली पहुंचा 'राणा और ठाकरे' का वबाल, सोमैया पर हमले को लेकर गृह सचिव से मिलेगा BJP का प्रतिनिधिमंडल

महाराष्ट्र बीजेपी और शिवसेना की लड़ाई दिल्ली में केंद्र सरकार के पास पहुंच गई है। मुंबई में बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर शनिवार रात हमला हुआ था जिसके बाद आज ये मामला दिल्ली पहुंचने वाला है।

किरीट सोमैया पर हमले के मामले में बीजेपी का एक डेलिगेशन दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला से मुलाकात करेगा।

किरीट सोमैया समेत बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली पहुंचकर मुंबई की सड़कों पर जो कुछ हुआ उस बारे में गृह मंत्रालय से शिकायत करेगा। सुबह 10 बजे नॉर्थ ब्लॉक में ये मुलाकात होने वाली है। देश के गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की संभावना है।

बीजेपी नेता किरीट सोमैया इस मामले में मुंबई पुलिस के ऊपर शिवसैनिकों को खुली छूट देने का आरोप लगा रहे हैं। किरीट सोमैया ने खुद के जान से मारे जाने की आशंका भी जताई है। उनका कहना है कि उद्धव ठाकरे सरकार की पुलिस गुंडागर्दी कर रही है।

भगवान और केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार की वजह से आज जिंदा हूं। किरीट मुंबई पुलिस को निशाने पर ले रहे हैं तो उधर मुंबई पुलिस उनकी गाड़ी पर हमला करने वालों की पहचान में जुटी है। सोमैया ने अपनी गाड़ी पर हमले की घटना को लेकर बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

किरीट सोमैया की गाड़ी पर हुआ था हमला
बता दें कि महाराष्ट्र में जब बीजेपी नेता किरीट सोमैया खार पुलिस स्टेशन से बाहर निकल रहे थे तब उनकी कार पर हमला किया गया। जूते और पानी की बोतलें फेंकी गई थी। शिवसेना कार्यकर्ताओं पर ही हमले का आरोप लग रहा है। बताया जा रहा है कि सोमैया निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा से मिलने गए थे।

जानकारी के मुताबिक सोमैया जब खार पुलिस स्टेशन से निकल रहे थे तो बहुत से लोग मोबाइल से और कैमरे से वीडियो भी बना रहे थे। कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हैं। पुलिस उन तमाम वीडियो की जांच कर रही है। ताकि किरीट सोमैया की कार पर हमला करने वालों की पहचान की जा सके।
ये भी पढ़ें
कब आएगा LIC का IPO? क्यों छोटा हो गया आकार?