अमित शाह का बड़ा हमला, पुडुचेरी में नारायणसामी ने बहाई भ्रष्टाचार की गंगा, गांधी परिवार की सेवा में भेजे 15000 करोड़

Last Updated: रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (19:52 IST)
कराईकल। गृहमंत्री ने पुडुचेरी के कराईकल एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पुडुचेरी में नारायणसामी ने भ्रष्टाचार की गंगा बहाते हुए यहां विकास के लिए आए 15000 करोड़ रुपए गांधी परिवार के सेवा में भेज दिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा ने उनकी सरकार को गिराया है। आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने अनुवाद करने में भी झूठ बोले, इस तरह के झूठे व्यक्ति को आपने मुख्यमंत्री बनाया।

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 115 से ज्यादा योजनाओं को यहां भेजकर पुडुचेरी के सर्वांगीण विकास के लिए कदम आगे बढ़ाए। मगर यहां एक सरकार थी जो छोटी राजनीति करना चाहती थी, इनके मन में डर था कि अगर पुडुचेरी में ये योजनाएं लोकप्रिय होती हैं तो उनकी नींव खत्म हो जाएगी।
पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पुडुचेरीमें भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया। 15,000 करोड़ रुपए भारत सरकार ने यहां के विकास के लिए भेजे। क्या आपके गांवों में ये पैसा आया है? नारायणसामी की सरकार ने ये 15,000 करोड़ रुपए गांधी परिवार के सेवा में दिल्ली भेज दिया।

उन्होंने कहा कि मैं पुडुचेरी
की जनता को पूछना चाहता हूं- जिस पार्टी के नेता चार टर्म से लोकसभा में है, उसको ये भी मालूम नहीं है कि दो साल से देश में मत्स्य पालन विभाग शुरू हो चुका है। वो पार्टी पुदुचेरी का कल्याण कर सकती है?
शाह ने कहा कि अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहना चाहता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है।



और भी पढ़ें :