गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. a fresh threat to mukesh ambani and his family
Written By
Last Updated: सोमवार, 15 अगस्त 2022 (15:09 IST)

अंबानी परिवार को फिर मिली धमकी, रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल पर आए कॉल

मुंबई। देश के सबसे अमीर घराने अंबानी परिवार को फिर धमकी मिली है। मीडिया खबरों के मुताबिक रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल के फोन पर धमकी भरे कॉल आए हैं। खबरों के मुताबिक 8 कॉल के जरिए धमकी दी गई है। मुंबई पुलिस, एटीएस और क्राइम ब्रांच मौके पर जांच करने के लिए पहुंची है।
 
मीडिया खबरों के मुताबिक कॉल में 3 घंटे में परिवार को खत्म करने की बात की गई है। पिछले साल अंबानी परिवार के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटकों से भरी स्कॉर्पियो मिली थी। 
 
अंबानी परिवार को कुछ धमकी भरी चिट्ठियां भी मिली थीं। इसके बाद परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था। जुलाई में सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका पर दिए अहम फैसले में मुकेश अंबानी को दी जा रही सुरक्षा को जारी रखने का फैसला दिया था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने गिरगांव इलाके में स्थित रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक लैंडलाइन नंबर पर 8 बार फोन किया। फोन पर धमकी दिए जाने की सूचना मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।
 
अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से ऐसा लगता है कि फोन करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। (इनपुट भाषा)