आशुतोष बिग बॉस-2 के विजेता

इनाम के रूप में मिले एक करोड़

मुंबई (वेबदुनिया न्यूज)| WD|
हमें फॉलो करें
छोटे परदे के कलाकार मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस-2 के विजेता बन गए। फाइनल मुकाबले में उन्होंने अपने समकक्ष राजा चौधरी और मॉडल को शिकस्त देते हुए खिताब पर कब्जा जमाया। आशुतोष कइनामी राशि के रूप में एक करोड़ रुपए मिले।


पुरस्कार की घोषणा शनिवार रात यहाँ हजारों दर्शकों के बीच अभिनेता अक्षय कुमार ने की। फाइनल के मुकाबले से पहले आशुतोष के साथ राजा चौधरी और जुल्फी सईद को भी खिताका मजबूत दावेदार माना जा रहा था।

गौरतलब है कि पर प्रसारित होने वाले इस टीवी शो ने किसी न किसी रूप में हमेशा सुर्खियाँ बटोरीं। कभी इस पर फूहड़ संवाद अदायगी और अश्लीलता के आरोप लगे तो कभी राहुल महाजन और पायल रोहतगी के बीच रोमांस की खबरों ने इसे चर्चा में रखा।

जीवनसाथी की तलाश : विजेता बनने के बाद आशुतोष ने कहा अब उनकी हसरत एक से दो होने की है। वे जल्द ही अपनी माँ के लिए अच्छी सी खूबसूरत बहू ढूँढ़ना चाहते हैं।


सहारनपुर में दिवाली : टीवी पर जैसे ही आशुतोष के बिग बॉस विजेता बनने की खबर आई, सहारनपुर में दिवाली-सा माहौल बन गया। लोगों ने जीत की खुशी का इजहार आतिशबाजी व मिठाई बाँटकर किया। हर किसी के चेहरे पर आशुतोष की जीत का उत्साह चमक रहा था।
माँ ने दिया धन्यवाद : आशुतोष की माँ और बहन ने आशुतोष की कामयाबी पर बेहद खुशी जताई। उन्होंने कहा हमें इस बात का सुकून है कि आशुतोष ने जो लक्ष्य तय किया था, वह उसने पा लिया। उन्होंने आशुतोष के दोस्तों व दर्शकों को भरपूर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

सभी से राम-राम करो : अपनी सादगी और सौम्य व्यवहार के लिए पहचाने जाने वाले आशुतोष ने सभी से सामंजस्य और मिलनसारिता को ही अपनी कामयाबी का मूल मंत्र बताया। उन्होंने कहा कोई आपसे करे ना करे, आप सभी से राम-राम करते चलो...। शो में जब भी मुझे चाय या काफी बनाने के लिए कहा गया, मैंने खुशी-खुशी सबकी बात मानी।
राजा मेरे बड़े भाई की तरह : राजा चौधरी के साथ बिताए गए पलों पर बिग बॉस विजेता के बादशाह ने कहा राजा मेरे बड़े भाई की तरह हैं। शो के दौरान उनके साथ मुझे बहुत मजा आया।

राहुल भैया से हारना चाहता था : आशुतोष ने अपनी जीत का श्रेय राहुल महाजन को दिया। उन्होंने कहा राहुल भैया भी चाहते थे कि मैं विजेता बनूँ। वैसे मैं उनसे हारना चाहता था। आशुतोष ने शो के दौरान जानबूझ कर किए गए किसी भी हंगामे से इनकार किया। उन्होंने कहा जो भी विवाद सामने आए, वे हमारी अपनी गलतियों के कारण हुए। अपनी जीत के लिए आशुतोष ने तमाम दर्शक और समर्थकों को धन्यवाद दिया।
सराहनपुर के लिए बड़ी बात : आशुतोष ने कहा सहारनपुर जैसे छोटे शहर के लिए मेरी जीत मायने रखती है। इससे वहाँ के और युवाओं को भी आगे आने की प्रेरणा मिलेगी।

आशुतोष सिर्फ दोस्त-डायना



और भी पढ़ें :