देवानंद हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे-सचिन

नई दिल्ली| भाषा| पुनः संशोधित रविवार, 4 दिसंबर 2011 (22:39 IST)
सदाबहार अभिनेता के रविवार सुबह लंदन में से भारतीय खेल जगत भी शोक में डूब गया। इस खबर से बेहद दुखी स्टार बल्लेबज ने कहा कि वे अपनी फिल्मों के जरिये हमेशा लोगों के दिलों पर राज करते रहेंगे।

तेंडुलकर ने देवानंद के निधन पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि सदाबहार अभिनेता देव साहब के अचानक निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हो गया। देव साहब का जाना भारत के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

इसके बाद तेंदुलकर ने अगला ट्वीट किया कि अपनी फिल्मों के जरिये वे हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने देवानंद पर फिल्माये गए मशहूर गीत ‘मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया’ से इस सदाबहार नायक को याद किया और कहा कि वे हमेशा उनके साथ रहेंगे।
रैना ने ट्विटर पर अपने पेज पर लिखा है कि इस महान हस्ती ने न सिर्फ लोगों का मनोरंजन किया बल्कि हमें जिदंगी जीना भी सिखाया। देव साहब हमेशा हमारे साथ बने रहेंगे।
अस्वस्थ होने के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराजसिंह ने कहा कि देवानंद की कमी हमेशा खलेगी। भारतीय टेनिस तारिका सानिया मिर्जा ने भी देवानंद के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा है कि हमें देव साहब की कमी खलेगी।
पूर्व भारतीय स्पिनर मुरली कार्तिक और अमित मिश्रा ने भी देवानंद के निधन पर शोक जताया। कार्तिक ने जहां उन्हें नये मानक तय करने वाला करार दिया वहीं मिश्रा ने कहा कि उनकी हमेशा कमी खलेगी। (भाषा)



और भी पढ़ें :