मध्यप्रदेश में कमलनाथ ने सरकार बनाने का किया दावा, राज्यपाल को लिखा पत्र

विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: बुधवार, 12 दिसंबर 2018 (00:16 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी और के बीच कांटे की टक्कर के बाद अब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने को पत्र लिखकर बनाने का दावा पेश किया है। कमलनाथ ने राज्यपाल से आज रात में ही मिलने का समय मांगा है।

कमलनाथ का दावा है कि सभी निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन देने का भरोसा दिया है। कमलनाथ के इस पत्र के बाद अब प्रदेश की सियासत गरमा गई है। सभी की निगाहें अब राजभवन पर टिक गई हैं।


कमलनाथ ने राज्यपाल को लिखे पत्र में उनसे मिलने का वक्त मांगा है और प्रदेश के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरकर आने की संभावना और विजयी हुए निर्दलीय के समर्थन की बात करते हुए प्रदेश में सरकार बनाने का दावा पेश किया है।
इसके साथ ही कमलनाथ ने परिणामों की अधिकृत घोषणा के साथ ही वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगते हुए प्रदेश में सरकार बनाने की अनुमति चाही है।

ताजे रुझानों के मुताबिक कांग्रेस 113 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाली समाजवादी पार्टी काएक विधायक भी जीत चुका है। वहीं 7 निर्दलीय विधायक भी चुने जा चुके हैं। दूसरी ओर ताजे रुझानों के मुताबिक बीजेपी 108 सीटों पर आगे है।



और भी पढ़ें :