शरद पवार ने बबनराव पाचपुते को कहा- वे चूड़ियां पहन लें

Last Updated: गुरुवार, 17 अक्टूबर 2019 (08:57 IST)
अहमदनगर/मुंबई। राकांपा प्रमुख ने पार्टी के पूर्व नेता बबनराव पाचपुते पर तीखा हमले करते हुए बुधवार को कहा कि अगर 13 वर्षों तक मंत्री रहने के बावजूद कोई शख्स काम नहीं कर पाया तो उसे चूड़ियां पहन लेनी चाहिए। पूर्व राकांपा मंत्री पाचपुते साल 2014 में भाजपा में शामिल हो गए थे। वे अहमदनगर जिले में श्रीगोंदा से चुनाव लड़ रहे हैं।
ALSO READ:
: BJP ने जारी किया संकल्प-पत्र, किया 1 करोड़ नौकरियां देने का वादा
पवार ने 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राकांपा उम्मीदवार घनश्याम शेलार के लिए प्रचार करते हुए श्रीगोंदा में यह टिप्पणी की।
उन्होंने कहा कि पाचपुते ने हाल ही में एक रैली में कहा कि जब वे कांग्रेस-राकांपा सरकार में 13 वर्षों तक मंत्री थे तो उनके पास केवल हस्ताक्षर करने का अधिकार था। लेकिन जब कोई मंत्री किसी चीज पर हस्ताक्षर करता है तो वह आदेश बन जाता है, हस्ताक्षर के साथ ही काम को मंजूरी मिलती है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तो हम क्या कह सकते हैं, अगर कोई कहता है कि उसके पास हस्ताक्षर करने का अधिकार था लेकिन वह कुछ नहीं कर पाया? अगर वह मंत्री रहने के बावजूद लोगों के लिए कुछ नहीं कर सकता तो उसे चूड़ियां पहन लेनी चाहिए। बीड़ विधानसभा क्षेत्र में राकांपा उम्मीदवार संदीप क्षीरसागर के लिए प्रचार करते हुए पवार ने पार्टी के एक और पूर्व मंत्री तथा मौजूदा मंत्री जयदत्त क्षीरसागर पर भी निशाना साधा।



और भी पढ़ें :