सत्ता का नशा: विरोध प्रदर्शन पर बिफरे मंत्री गिर्राज दंडौतिया की धमकी,राज्यमंत्री हूं झूठे केस में फंसा दूंगा

Author विकास सिंह| Last Updated: सोमवार, 17 अगस्त 2020 (14:44 IST)
में शिवराज सरकार के मंत्रियों पर सत्ता का नशा किस कदर छाया है इसकी बानगी रविवार को मुरैना के दिमनी में देखने को मिली। जहां शिवराज सरकार के राज्यमंत्री गिर्राज दंडौतिया ने विरोध कर रहे ग्रामीणों को दी झूठे केस में फंसाने की धमकी दे डाली, पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में राज्यमंत्री कहते दिख रहे है कि मैं राज्यमंत्री हूं झूठे केस में फंसा दूंगा।


वायरल वीडियो मुरैना के दिमनी विधानसभा के दतहरा गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में एक तरफ जहां ग्रामीण मंत्री दंडौतिया का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दंडौतिया भी लोगों को समझाइश देने के साथ ही ये भी धमकी देते नजर आ रहे हैं कि वो मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री हैं और झूठे केस में फंसवा देंगे।

वायरल वीडियो में बड़ी संख्या में ग्रामीण गिर्राज दंडौतिया के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं और गिर्राज दंडौतिया लोगों को पहले समझाते हुए दिख रहे हैं। इससे पहले मंत्री की गाड़ी को देखकर ग्रामीणों ने मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए गांव से बाहर आ गए। विरोध उतरता देखते हुए मंत्रीजी अपनी गाड़ी से उतरकर उनके पास गए और बोले कि सुनो तुम भी युवा और मैं भी युवा, तुम भी यहीं के और मैं भी यहीं का, जो भी बात है, उसे बैठकर निपटा लेंगे लेकिन युवाओं ने हंगामा कर दिया और यहां तक कह दिया कि अब ले लेना वोट, मदद के समय पर दूसरे पक्ष की मदद कर रहे हो।
मध्यप्रदेश में गिर्राज दंडौतिया कांग्रेस छोड़कर सिंधिया के समर्थन में बीजेपी में शामिल हुए थे और शिवराज सरकार में कृषि राज्यमंत्री बनाया गया है। वो उपचुनाव में दिमनी विधानसभा सीट से बीजेपी की तरफ से प्रबल दावेदार भी माने जा रहे हैं।

राज्यमंत्री के समर्थन में गृहमंत्री – वहीं दूसरी ओर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरी घटना को कांग्रेस की ओर से प्रयोजित बताया है। उन्होंने कहा कि वीडियो में पंजा छाप टी शर्ट पहने लोग नजर आ रहे है और विरोध प्रदर्शन पूरी तरह कांग्रेस की ओर से स्पॉन्सर कार्यक्रम था। वहीं गृहमंत्री ने मंत्री के किस तरह धमकी देने से साफ इंकार कर दिया है।



और भी पढ़ें :