1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Video of ex-minister Hukum Singh Karada son bullying goes viral
Written By विशेष प्रतिनिधि
Last Updated: सोमवार, 23 मई 2022 (16:47 IST)

पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे की गुंडागर्दी, शराब के नशे में इंदौर के कारोबारी को रौंदाने की कोशिश

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और सीनियर कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नशे में धुत विधायक का बेटा इंदौर के एक कारोबारी से बहस और उसको रौंदाने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहा है।

वायरल वीडियो रविवार रात भोपाल-इंदौर हाईवे पर आष्टा के पास का बताया जा रहा है जहां पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के पुत्र रोहिताप सिंह ने इंदौर के एक कारोबारी की कार को टक्कर मारकर रौंदने का प्रयास किया है। वायरल वीडियो में विधायक के बेटे और इंदौर के रेडिमेड और ड्रायफ्रूट कारोबारी के बीच बहस होती भी दिख रही है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत विधायक के बेटे ने कारोबारी की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद व्यापारी और उनके साथियों ने ठीक से कार चलाने की बात कही तो विधायक के बेटे ने कारोबारी की कार को दोबारा टक्कर मारते हुए रौंदने का प्रयास किया। 

वहीं पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे के गुंडागर्दी के वायरल वीडियो पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने गंभीर विषय बताते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बेटे ने जिस प्रकार का गुंडिज्म किया है और शराब के नशे में धुत होकर जिस तरह से लोगों पर हमला करने किया है, ऐसे में विधायक के बेटे की खिलाफ केस दर्ज कर तत्काल  गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के अंदर इस तरह का गुंडिज्म नहीं चलेगा और ऐसे लोगो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।