1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Stone pelting between 2 groups for playing DJ in Ratlam district
Written By
Last Updated: सोमवार, 23 मई 2022 (17:16 IST)

रतलाम में 2 गुटों के बीच पथराव में 5 लोग घायल, भारी पुलिस बल तैनात

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में डीजे पर संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में 2 समुदायों के लोगों ने कथित तौर पर एक-दूसरे पर पथराव कर दिया जिसमें 5 लोग घायल हो गए। ताल पुलिस चौकी के प्रभारी निरीक्षक नागेश यादव ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात को करीब 11 बजे जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कोटड़ी गांव में हुई। घटना के बाद इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई।

 
उन्होंने बताया कि रात में डीजे बजाने को लेकर 2 समुदायों के बीच विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। इससे दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों को पास के स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया है तथा गांव में भारी सुरक्षा तैनात की गई है।
 
जिलाधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने कहा कि घटना के बाद पुलिस और जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और गांव की स्थिति अब सामान्य है। सूर्यवंशी और पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी सोमवार सुबह मौके से लौटे। तिवारी ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी फिलहाल फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।
ये भी पढ़ें
मुंबई में मंकीपॉक्स का खतरा, BMC ने अस्पताल में तैयार किया पृथक वार्ड