ग्वालियर में सिंधिया के स्वागत के बहाने शक्ति प्रदर्शन की तैयारी, 8 मंत्रियों ने संभाला मोर्चा

विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: मंगलवार, 21 सितम्बर 2021 (17:53 IST)
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को ग्वालियर आ रहे है। मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर आ रहे सिंधिया के स्वागत कार्यक्रम के जरिए सिंधिया समर्थक अपना करने जा रहे है। दिल्ली से सड़क मार्ग से मुरैना होते हुए ग्वालियर पहुंचने के कार्यक्रम के दौरान सिंधिया समर्थकों ने अपने महाराज के स्वागत के लिए जबरदस्त तैयारी की है। ग्वालियर और मुुरैना शहर को सिंधिया के पोस्टर और होर्डिंग से पाट दिया गया है।

सिंधिया के स्वागत की तैयारियों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शिवराज कैबिनेट के 8 मंत्री सिंधिया की स्वागत की तैयारियों में मुरैना और ग्वालियर में डेरा डाले हुए है। सिंधिया के खास सिपाहसालार में माने जाने वाले और ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट पिछले तीन दिनों से ग्वालियर में ही डेरा डाले हुए है और पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय प्रशासन के अफसरों के साथ लगातार बैठक कर स्वागत तैयारियों का जायजा ले रहे है।

आज सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट, प्रद्युमन सिंह तोमर के साथ ही ग्वालियर
सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने सिंधिया के ग्वालियर प्रवास की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन टीम के साथ ट्रैफिक और रूटमैप को लेकर विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया। |

सिंधिया का कार्यक्रम-तय कार्यक्रम के अनुसार सिंधिया बुधवार से लेकर शुक्रवार तक ती दिन मुरैना और ग्वालियर में रहेंगे। सिंधिया बुधवार सुबह 7.30 बजे दिल्ली से सड़क मार्ग रवाना होकर सुबह 10.30 मुरैना पहुंचेंगे उसके बाद बुधवार को मुरैना में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वहीं गुरुवार और शुक्रवार को सिंधिया ग्वालियर में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।





और भी पढ़ें :