ट्रिपल तलाक पर कानून बनाने के लिए भोपाल में मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी का किया धन्यवाद

Author विकास सिंह| पुनः संशोधित सोमवार, 15 नवंबर 2021 (19:16 IST)
भोपाल। जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए पूरी राजधानी आज मोदी रंग में रंगी नजर आई। राजधानी के जंबूरी मैदान से लेकर कमलपाति रेलवे स्टेशन तक हर ओर मोदी के नाम की गूंज सुनाई दे रही थी। जंबूरी मैदान में कार्यक्रम के बाद जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के पहले वर्ल्ड क्लास कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करने जा रहे थे तब मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत किया।
वीर सवारकर सेतु से पहले सड़क किनारे खड़ी मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने तीन तलाक से आजादी दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया। मुस्लिम महिलाओं के उत्साह को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना काफिला रुकवाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। इसके साथ लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून बनाने के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र किया।

मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा कि “भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ कार्य कर रही है। इस बात को चरितार्थ करती तस्वीरें। तीन तलाक कानून खत्म करने के लिए भोपाल के मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का अभिनंदन किया।




और भी पढ़ें :