1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Minor gang raped in Rewa district in MP
Written By
पुनः संशोधित मंगलवार, 8 फ़रवरी 2022 (13:38 IST)

रीवा जिले में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों ने दांतों से चेहरे को बुरी तरह काटा

रीवा (मप्र)। मध्यप्रदेश में रीवा जिले के एक गांव में दो नाबालिग सहित तीन लोगों ने 17 वर्षीय एक आदिवासी किशोरी का कथित रूप से अपहरण करने के बाद उससे सामूहिक बलात्कार किया और दांतों से उसके चेहरे को बुरी तरह काटा।
 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने मंगलवार को बताया कि यह घटना रीवा जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर हनुमना पुलिस थाना क्षेत्र में रविवार रात को हुई और सोमवार को पुलिस में इसकी शिकायत की गई है।
 
उन्होंने कहा कि अपनी बहन के साथ मेले से लौट रही किशोरी का 3 आरोपियों ने अपहरण कर लिया था और वे उसे जंगल ले गए, जहां तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों में दो नाबालिग लड़के हैं और एक अन्य आरोपी शिवकरण गोड़ (22) है।
 
वर्मा ने बताया कि इन आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट की और अपने दांतों से उसके चेहरे को बुरी तरह से काट दिया। उन्होंने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
 
उन्होंने कहा कि पीड़िता रविवार देर रात आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंची और उन्हें आप बीती सुनाई। इसके बाद सोमवार सुबह वह अपने परिजनों के साथ हनुमना पुलिस थाना पहुंची और मामला दर्ज कराया।
 
वर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित भारतीय दंड संहिता की अन्य संबंधित धाराओं एवं यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मेडिकल जांच में पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार की पुष्टि हुई है।
ये भी पढ़ें
मध्यप्रदेश में सेक्सटॉर्शन के मामलों पर सरकार सख्त, गृहमंत्री ने गिरोह की संभावना से नहीं किया इंकार