उज्जैन महाकाल मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप, BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी हुए शामिल

Author विकास सिंह| Last Updated: गुरुवार, 6 जनवरी 2022 (15:38 IST)
हमें फॉलो करें


भोपाल। कांग्रेस शासित राज्य पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ हुए खिलवाड़ के बाद भाजपा अब अक्रामक हो गई है। मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए हुए में शामिल हुए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करते हुए महामृत्युंजय जाप में शामिल होने के बाद कहा कि पंजाब सरकार द्वारा अपराधिक षड्यंत्र रच कर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही पर की गई थी।

उन्होंने कहा कि पंजाब के हुसैनीवाला में प्रधानमंत्री के रास्ते में प्रदर्शनकारियों का आ जाना सुरक्षा में हुई मामूली चूक नहीं है, बल्कि यह कांग्रेस नेतृत्व के इशारे पर देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पंजाब सरकार द्वारा रचा गया षडयंत्र है। इस घटना से साबित हो गया है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार देश के संवैधानिक संघीय ढांचे और सुरक्षा के लिए खतरा बन गई है। इसलिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीतसिंह चन्नी को देश की जनता से माफी मांगते हुए तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे की विधिवत जानकारी पंजाब सरकार को दे दी गई थी। मौसम खराब होने के कारण प्रधानमंत्री जी के सड़क मार्ग से यात्रा करने का निर्णय भी पंजाब के डीजीपी की स्वीकृति और सहमति के बाद लिया गया था। इसके बावजूद प्रधानमंत्री के काफिले को रोका
जाना पंजाब सरकार की सहमति के बिना संभव नहीं है। देश के संविधान और संवैधानिक संस्थाओं को चोट पहुंचाना कांग्रेस की आदत रही है और आज पंजाब की सरकार ने जो किया है, वह देश के संवैधानिक संघीय ढांचे पर गंभीर प्रहार है।

वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदरसिंह ने नवजोतसिंह सिद्धू को देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताया था, लेकिन अब तो पंजाब की सरकार ही देश की सुरक्षा और संघीय ढांचे के लिए खतरा बन गई है। ऐसी स्थिति में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीतसिंह चन्नी को एक क्षण भी पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है, उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।





और भी पढ़ें :