• Webdunia Deals
  1. चुनाव 2024
  2. लोकसभा चुनाव 2024
  3. लोकसभा चुनाव समाचार
  4. super sunday of politics : PM Modi to address 4 rallies in bengal, kejriwal road show in delhi
Last Modified: रविवार, 12 मई 2024 (08:58 IST)

सियासत का सुपर सनडे, बंगाल में मोदी की 4 सभाएं, दिल्ली में 2 रोड शो करेंगे केजरीवाल

सियासत का सुपर सनडे, बंगाल में मोदी की 4 सभाएं, दिल्ली में 2 रोड शो करेंगे केजरीवाल - super sunday of politics : PM Modi to address 4 rallies in bengal, kejriwal road show in delhi
Loksabha election 2024 : देश में 5वें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल ने सभी दिग्गज मतदाताओं को लुभाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। दिग्गजों की रैलियों और रोडशो ने रविवार को सियासत का सुपर सनडे बना दिया है। ALSO READ: Lokshabha Elections 2024 : 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, 476 उम्मीदवारों के पास है चौंका देने वाली दौलत
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव प्रचार करने के लिए शनिवार रात कोलकाता पहुंचे। वह आज उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर, हावड़ा के पंचला और हुगली जिले के चिनसुराह तथा पुरसुरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। शाम में बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंग।
 
पूर्व भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश में 3 जनसभाएं करेंगे। वे पहले कौशाम्बी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगेंगे। इसके बाद रायबरेली और फिर गोंडा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुबह 11 बजे विधायकों की बैठक बुलाई है। इसके बाद दोपहर 1 बजे वे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंग। शाम 4 बजे वे मोती नगर और शाम 6 बजे उत्तर नगर में रोड शो करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे महाराष्‍ट्र के धुले में चुनावी रैली करेंगे तो राहुल गांधी आज दिल्ली में युवाओं से बेरोजगारी की समस्या और उसके समाधान पर चर्चा करेंगे।
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
गिरिराज सिंह बोले, PM मोदी के सलाहकार न बनें केजरीवाल