गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2024
  2. लोकसभा चुनाव 2024
  3. लोकसभा चुनाव समाचार
  4. Prime Minister Narendra Modi's election meeting in Churu
Last Updated : शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 (14:54 IST)

चुनावी सभा में बोले मोदी, 10 साल में जो काम किया वह केवल ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना बाकी

हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है

चुनावी सभा में बोले मोदी, 10 साल में जो काम किया वह केवल ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना बाकी - Prime Minister Narendra Modi's election meeting in Churu
Narendra Modi In churu: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने अपनी सरकार के बीते 10 साल में किए गए काम को महज एक ट्रेलर (sample) बताते हुए शुक्रवार को कहा कि अभी तो बहुत कुछ और करना है तथा देश को बहुत आगे लेकर जाना है। उन्होंने कहा कि नया भारत घर में घुसकर मारता है। उन्होंने केंद्र में अपनी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की तुलना रेस्टॉरेंट में मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाले 'एपेटाइजर' (appetizers) और फिल्म के ट्रेलर से की।

 
इंडिया गठबंधन पर किया कटाक्ष : विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' ('इंडिया') पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि ये सिर्फ अपना हित देखते हैं, इन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित वर्ग के कल्याण व उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि सेनाओं का अपमान और देश का विभाजन कांग्रेस की पहचान है।
 
मोदी ने चुरू में चुनावी सभा को किया संबोधित : मोदी चुरू में पार्टी के प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नया भारत घर में घुसकर मारता है। उन्होंने केंद्र में अपनी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की तुलना रेस्टॉरेंट में मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाले 'एपेटाइजर' और फिल्म के ट्रेलर से की।

 
अब तक हुआ है वह तो ट्रेलर है ट्रेलर : उन्होंने कहा कि जीवन के हर पड़ाव पर भाजपा सरकार गरीब के साथ खड़ी है। जो काम इतने दशक में नहीं हुए वह हमने 10 साल में कर दिखाए। इसलिए मैं कहता हूं कि जब नीयत सही तो नतीजे सही। उन्होंने कहा कि 10 साल में जो हुआ, लोग तो कहते हैं कि बहुत कुछ हुआ। पहले की सरकारों की तुलना में बहुत कुछ हुआ। लेकिन मोदी के मन की बात मैं आज चुरू में बता देता हूं, जो अब तक हुआ है वह तो ट्रेलर है ट्रेलर।

 
हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है : 'एपेटाइजर' का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ये जो मोदी ने किया है न, वह तो एपेटाइजर है एपेटाइजर, अभी तो पूरी खाने की थाली बाकी है। बहुत कुछ करना है भाइयो। बहुत सारे सपने हैं। हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
वायरल हुआ शिवपाल यादव का वीडियो, क्यों मचा बवाल?