केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दी चुनाव अधिकारी को धमकी

पुनः संशोधित बुधवार, 1 मई 2019 (17:19 IST)
कोलकाता। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने अपने खिलाफ अफवाहें फैलाने को लेकर ‘कोलकाता चुनाव आयोग’ के एक ‘अज्ञात’ अधिकारी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी है।
पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा सीट के लिए सोमवार को हुए चौथे चरण के मतदान के परिणाम के आधार पर सुप्रियो की चुनावी किस्मत तय होगी।

आसनसोल संसदीय सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे सुप्रियो आसनसोल के बाराबोनी में मतदान केंद्र संख्या 192 के एक पीठासीन अधिकारी को धमकी दिए जाने को लेकर खबरों में हैं।

उन्होंने अपनी पार्टी के पोलिंग एजेंट को बाहर कर दिए जाने का पता चलने के बाद यह धमकी दी थी। उन्हें उस दौरान मतदान केंद्र के बाहर पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करते हुए भी देखा गया था और तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने उनकी कार के साथ तोड़फोड़ भी की थी।
एक रिपोर्ट के अनुसार चुनाव आयोग ने भी सुप्रियो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था। हालांकि भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कथित तौर पर कहा है कि मंगलवार दोपहर तक उनके खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई।

सुप्रियो ने मंगलवार को ट्विटर पर कहा कि का एक व्यक्ति किसी के निर्देर्शों पर अपने पद का गलत इस्तेमाल कर मेरे खिलाफ जानबूझकर फैला रहा है। हम उसके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करने पर विचार कर रहे हैं।(File photo)

 

और भी पढ़ें :