Amul से मिलेगी अफगानिस्तान की World Cup टीम को ताकत

Last Updated: मंगलवार, 7 मई 2019 (18:37 IST)
नई दिल्ली। अफगानिस्तान की विश्वकप टीम को एशिया के सुप्रसिद्ध दूध ब्रांड अमूल से ताकत मिलेगी। अमूल विश्वकप में का प्रमुख प्रायोजक होगा।






अमूल ने 30 मई से 14 जुलाई तक होने वाले विश्वकप के लिए अफगानिस्तान टीम का प्रमुख प्रायोजक बनने की घोषणा की। अमूल का 'लोगो' अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ियों की जर्सी की आस्तीन पर और टीम की ट्रेनिंग किट पर भी दिखाई देगा। इस अवसर पर अफगानिस्तान टीम की जर्सी का अनावरण किया गया।





अमूल ब्रांड का संचालन करने वाली कंपनी गुजरात कोओपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड (जीसीएमएमएफ) के प्रबंध निदेशक डा. आर एस सोढ़ी तथा अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ असदुल्लाह खान ने इस करार का ऐलान किया।

सोढ़ी ने इस अवसर पर कहा कि हम पहली बार अफगानिस्तान टीम से जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि यह टीम विश्वकप में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

खान ने कहा कि यह अफगानिस्तान के लिए खुशी का अवसर पर है कि अमूल हमें विश्वकप के लिए प्रायोजित कर रहा है। यह पहला मौका है जब हम विश्वकप में पूर्ण सदस्य के रूप में खेलेंगे। हमारी तैयारी अच्छी है और हमें टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने का यकीन है।

 

और भी पढ़ें :