सिडनी टेस्ट में पचासा जड़ने वाला कंगारू ओपनर, चौथे टेस्ट से बाहर

cricket australia
Last Updated: शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 (12:13 IST)
ब्रिस्बेन।ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने यह बात साफ की है कि सिडनी टेस्ट में पदार्पण करने वाले सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की की जगह टीम में मार्कस हैरिस खेलेंगे। विल पुकोवस्की ने सिडनी टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक बनाया था।
पुकोवस्की ने तीसरे टेस्ट के पांचवे दिन फील्डिंग के दौरान अपने कंधे को चोटिल कर लिया था। इसका मतलब है कि गाबा में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में डेविड वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करने एक और नवोदित बल्लेबाज (मारकस हैरिस) आएंगे ।

ऑस्ट्रेलिया की एकादश इस प्रकार है : डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मारनस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिच स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड।
गौरतलब है कि का मैदान ऑस्ट्रेलिया का अजेय किला माना जाता है जहां उसने पिछले 33 वर्षों में कभी हार का सामना नहीं किया है और वह इस मैदान पर भारत से कभी नहीं हारा है। ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में पिछले सात टेस्ट लगातार जीते हैं। ऑस्ट्रेलिया को ब्रिस्बेन में आखिरी बार हार नवम्बर 1988 में मिली थी जब उसे वेस्टइंडीज ने नौ विकेट से हराया था। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :