सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2024
  3. आईपीएल 2024 न्यूज़
  4. Virat Kohli set to miss IPL 2024 afer India vs England test series
Written By WD Sports Desk
Last Updated : बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (13:33 IST)

IPL 2024 से भी बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, कल ही दी थी टेस्ट टीम को बधाई

हो सकता है कोहली आईपीएल में भी न खेलें : गावस्कर

Virat Kohli
विराट कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल रहे हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आशंका जताई कि यह स्टार बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से भी बाहर रह सकता है।आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा जिसका पहला मैच मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा।
कोहली को पहले भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह हैदराबाद में खेले गए पहले मैच से पूर्व टीम से हट गए थे। इस स्टार क्रिकेटर और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस महीने के शुरू में अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की थी।

गावस्कर से पूछा गया कि कोहली लंबे समय तक बाहर रहने के बाद क्या आईपीएल में रन बनाने के लिए बेताब होंगे, इस पूर्व भारतीय कप्तान ने मजाकिया अंदाज में कहा,‘‘क्या वह खेलेंगे … वह कुछ कारण से नहीं खेल रहे हैं। शायद हो सकता है कि आईपीएल में भी नहीं खेलें।’’गावस्कर स्टार स्पोर्ट्स स्टार कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रबंधन संस्थान, रांची के छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे।

हमारी युवा टीम की शानदार जीत , कोहली ने भारत के टेस्ट श्रृंखला जीतने पर कहा

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारत की जीत को शानदार बताते हुए ‘युवा ’ टीम के धैर्य , दृढता और लचीलेपन की तारीफ की।भारत ने रांची में चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराकर श्रृंखला में 3 . 1 की विजयी बढत बना ली।
टेस्ट श्रृंखला से निजी कारणों से बाहर होने के बाद क्रिकेट पर अपने पहले ट्वीट में कोहली ने कहा ,‘‘ यस (तिरंगा )। हमारी युवा टीम की शानदार जीत । धैर्य , दृढता और लचीलापन दिखाया।’’कोहली और अनुष्का शर्मा के घर 15 फरवरी को बेटे ने जन्म लिया। (भाषा)